main page

आमिर ने री-पोस्ट की अमिताभ की तस्वीर, लिखा-आइला, अमर और प्रेम दो लेजेंट्स के साथ

Updated 07 February, 2019 11:53:58 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, सलमान खान और आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। हाल ही में अब आमिर ने बिग बी की इस तस्वीर पर रिट्विट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा आइला, अमर और प्रेम दो लेजेंट्स के साथ। और वो भी वेम्बले स्टेडियम में।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, सलमान खान और आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। हाल ही में अब आमिर ने बिग बी की इस तस्वीर पर रिपोस्ट किया है।

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

उन्होंने लिखा आइला, अमर और प्रेम दो लेजेंट्स के साथ। और वो भी वेम्बले स्टेडियम में। आगे उन्होंने अमिताभ को टैग करते हुए इस तस्वीर को शेयर करने के लिए धन्यवाद किया है। 

Bollywood Tadka, आमिर खान इमेज, आमिर खान फोटो, आमिर खान पिक्चर

अमिताभ ने किया था ये ट्वीट 

बता दें कि अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट...भारतीयों के द्वारा किया गया पहला कॉन्सर्ट...मैं श्रीदेवी, आमिर और सलमान को उनके पहले कॉन्सर्ट के लिए लेकर गया। वहां पर 70,000 लोग थे। हिस्टोरिक। Wembley Stadium उस समय ऐसा था लेकिन इसे फिर से बनाया गया और कुछ बदलाव किए गए। इममें किए गए बदलाव को प्रीमियर लीग फुटबॉल में देखा जा सकता है। इस तस्वीर में जहां सलमान बिग बी के साथ पोज देते नजर आए। वहीं, श्रीदेवी और आमिर को देख ऐसा लग रहा है कि मानों वो किसी शख्स की तरफ देख रहे हैं। 

: Neha

aamir khan hindi newsamitabh bachchan hindi newsthrowback pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...