main page

फिल्म चाहे 5 करोड़ के बजट की बनाएं या 100 करोड़ की, सफलता की No Guarantee

19 November, 2019 09:55:06 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'' में काम कर रहे हैं। हाल के समय में शाहरूख खान, आमिर और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप रही हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्ष

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में काम कर रहे हैं। हाल के समय में शाहरूख खान, आमिर और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप रही हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की वाह-वाही लूटी है।
Bollywood Tadka
जबकि इन फिल्मों में कोई बड़ा स्टार भी लीड रोल में नहीं था। आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव जैसे कलाकारों की फिल्में इसका उदाहरण है। आमिर से पूछा गया कि जब आप अन्य सितारों को साल में मल्टीपल फिल्में करते देखते है तो क्या इनसिक्योर फील करते हैं। 
Bollywood Tadka
इसके जवाब में आमिर ने कहा,‘‘कभी नहीं, जब मैं अपने साथियों को अच्छा काम करते देखता हूं तो मुझे खुशी होती है। आयुष्मान खुराना बहुत उम्दा काम कर रहे हैं और मैं उनकी फिल्में ऑडियंस के तौर पर देखना चाहता हूं। हम सब अपने आप में यूनिक हैं। ऐसे में मुझे इनमें से किसी से भी घबराने की जरूरत नहीं है।'' आमिर से जब पूछा गया कि क्या अब बिग बजट और बड़े स्टार्स के नाम फिल्मों की सफलता की गारंटी नहीं हैं। 
Bollywood Tadka
इसके जवाब में आमिर ने कहा,‘‘हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं लेकिन कई बार चीजें काम नहीं करती। किसी भी फिल्म की सफलता और विफलता उसके बजट पर निर्भर नहीं करती। आप चाहे पांच करोड़ के बजट की फिल्म बनाएं या 100 करोड़ के, इससे दर्शकों को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें फिल्म देखनी होती है ना कि बैलेंस शीट चैक करनी है। यदि उन्हें फिल्म पसंद आती है तो वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है चाहे छोटे बजट की हो या बड़े बजट की।'' 


Aamir khanamir khanbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...