main page

ट्रोलर्स को लेकर आमिर खान बोलें- 'कोई बेवजह मेरा मजाक उड़ा रहा है....'

22 January, 2020 02:29:22 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते होंगे कि आमिर यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते होंगे कि आमिर यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें आमिर खान न ही कोई अवार्ड फंक्शन अटेंड करते हैं और ना ही फिल्म के प्रमोशन के लिए कहीं जाते हैं। अब हाल ही में आमिर खान एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं।
Bollywood Tadka
दरअसल, एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को लेकर अपनी राय साझा की है। बता दें, आए दिन स्टार्स ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।
Bollywood Tadka
आमिर एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं एक ऐसा इंसान हूं जो आधे समय अपनी ही दुनिया में खोया रहता हूं। मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं। आप कह सकते हैं कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा कम्युनिकेट नहीं करता हूं। अगर कोई बेवजह मेरा मजाक उड़ा रहा है या मुझे अटैक कर रहा है तो मैं टेंशन नहीं लेता हूं। ऐसे ही अंजाने लोग नेगेटिव बोल रहे हों तो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है और मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं देता हूं।'


aamir khanAmir khanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...