main page

बॉक्स ऑफिस पर चला आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', जानें अब तक का कलेक्शन

Updated 22 October, 2017 04:14:58 PM

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं। जिसके कारण बॉक्स ऑफिस इन दिनों खुशी से झूम रहा है। एक तरफ जहां अजय देवगन की गोलमाल अगेन कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है

xमुंबई: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं। जिसके कारण बॉक्स ऑफिस इन दिनों खुशी से झूम रहा है। एक तरफ जहां अजय देवगन की गोलमाल अगेन कमाई के मामले में इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है, तो वहीं आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी खूब तारीफ मिल रही है। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर जहां सिर्फ 4.8 करोड़ कमाए थे। वहीं दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस इसका डबल रहा और इसने कुल 9.30 करोड़ की कमाई की।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 10.50 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म का तीन दिन का कलैक्शन 24 करोड़ के पार पहुंच गया है। ट्रेड के जानकारों के मुताबिक फिल्म की कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ेगी और ये लंबे समय तक थियेटर में टिकी रहने वाली फिल्मों में से एक है। 

Bollywood Tadka
बता दें कि सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ है। इसे 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अब देखना है ये फिल्म वीकेंड में कितनी कमाई कर पाती है।

:

AAMIR KHANSecret Superstarbox offiec collection

loading...