main page

बेटी के 21वें बर्थ-डे पर आमिर ने शेयर की तस्वीर, कहा-तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई

Updated 10 May, 2019 10:52:02 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा का आज बर्थ-डे है। वह आज 21 साल की हो गई है। बेटी ईरा के बर्थ-डे पर पापा आमिर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। आमिर ने ईरा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। आमिर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- '

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ईरा का आज बर्थ-डे है। वह आज 21 साल की हो गई है। बेटी ईरा के बर्थ-डे पर पापा आमिर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। आमिर ने ईरा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

 

Bollywood Tadka

 

आमिर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- '21वां जन्मदिन मुबारक हो ईरा। विश्वास नहीं होता तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई। तुम मेरे लिए हमेशा 6 साल की ही रहोगी। लव यू।' ईरा अपने बचपन की तस्वीर में बेहद ही प्यारी लग रही है। वहीं आमिर की बात करें तो तस्वीर में उनके लंबे बाल और मूछे नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिदोंस्तान' में नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में थी।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं 2020 में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' रिलीज होने वाली है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Aamir Khanspecial messageIrabirthdayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...