main page

फैमिली संग गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए आमिर खान, पत्नी किरण राव के हेयर लुक ने खींचा लोगों का ध्यान

Updated 07 February, 2021 05:26:56 PM

एक्टर आमिर खान कभी अपने काम तो कभी अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर को फैमिली के साथ मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आमिर खान ब्लू शर्ट और पैंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रहा है और साथ में तकिया कैरी किया हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान कभी अपने काम तो कभी अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर को फैमिली के साथ मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में आमिर खान ब्लू शर्ट और पैंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रहा है और साथ में तकिया कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 


वहीं, किरण राव व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके इलेक्ट्रिक ब्लू हेयर में फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच रहे हैं।

Bollywood Tadka


आमिर की बेटी इरा खान और बेटे आजाद का भी मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान इरा डार्क टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने भाई आजाद का हाथ पकड़ा हुआ है। आजाद ब्लू टी-शर्ट और ब्लू जींस में काफी क्यूट लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। बीते दिनों खबरें सुनने में आईं थी कि आमिर खान ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया है। उन्होंने मोबाइल बंद कर अपने काम पर ध्यान देने और खाली समय में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का फैसला किया है।


 
 
  

 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanspottedGateway of IndiafamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...