main page

एक्स वाइफ संग डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुए आमिर खान,इस अंदाज में दिखे किरण राव और 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

Updated 01 February, 2022 08:05:27 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान आमिर खान कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान आमिर खान कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया।

Bollywood Tadka

वहीं अलग होने के बाद भी आमिर को अक्सर किरण राव के साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में एक बार फिर एक्टर को एक्स वाइफके साथ डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान किरण राव भी कैजुअल पहने नजर आए।ब्लैक टी-शर्ट औ जींस में वह कूल दिखीं। वहीं आमिर येलो स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। दोनों ने इस दौरान चेहरे पर मास्क लगा रखा था। डबिंग स्टूडियो के बाहर दोनों ने साथ में शटरबग्स के लिए पोज भी दिए।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। फिल्म वैशाखी के मौके पर रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Aamir Khandubbing studioex wifeKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...