main page

'हम सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं' एक्स-वाइफ किरण राव और रीना दत्ता संग रिश्ते पर बोले आमिर खान, कहा- 'हम लोग हमेशा ही परिवार रहेंगे'

Updated 03 August, 2022 07:52:08 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान आमिर खान उन स्टार्स में हैं जो कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया। दोनों बतौर पति-पत्नी भले ही अलग हुए हैं, लेकिन बतौर पैरेंट्स दोनों साथ हैं।अब आमिर ने किरण के साथ अपने रिश्ते पर बात की। दरअसल, आमिर हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे। इस दौरान उन्होंन अपनी एक्स वाइफ्स किरण राव और रीना दत्ता के बारे में बात की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान आमिर खान उन स्टार्स में हैं जो कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आमिर ने जुलाई साल 2021 में पत्नी किरण राव से अलग होने के फैसला लिया। कपल की तलाक की खबरों ने हर किसी को हैरान दिया। दोनों बतौर पति-पत्नी भले ही अलग हुए हैं, लेकिन बतौर पैरेंट्स दोनों साथ हैं।

Bollywood Tadka

दोनों बेटे की परवरिश में कोई दिक्कत नहीं आने देना चाहते इसलिए दोनों पूरी कोशिश करते हैं कि बेटे आजाद को दोनों का प्यार पूरा मिले। वहीं दोनों प्रोफेशनली भी साथ हैं। कई प्रोजेक्ट्स में दोनों साथ में काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अब आमिर ने किरण के साथ अपने रिश्ते पर बात की। दरअसल, आमिर हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे। इस दौरान उन्होंन अपनी एक्स वाइफ्स किरण राव और रीना दत्ता के बारे में बात की।

Bollywood Tadka

एक्टर ने कहा- 'दोनों (पहली और दूसरी पत्नी) के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं और मैं दोनों की रिस्पेक्ट करता हूं। हम लोग हमेशा ही परिवार रहेंगे। हमारे बीच एक-दूसरे को लेकर मन में कुछ भी गलत नहीं है। हम सब हफ्ते में एक बार मिलते हैं चाहे कितना भी बिजी हो। सब एक-दूसरे से प्यार करते हैं और रिस्पेक्ट करते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि आमिर की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी और उनके दो बच्चे हैं- जुनैद और इरा खान। 2002 में अलग होने से पहले उनकी शादी को 16 साल हो गए थे।

Bollywood Tadka

रीना से तलाक के बाद आमिर ने  किरण राव से शादी की और उनका एक बेटा आज़ाद राव खान था। पिछले साल उन्होंने किरण राव से अलग होने की घोषणा की थी।


वर्कफ्रंट की बात करें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान हैं। 
ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से आमिर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aamir Khanex-wivesReena DuttaKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...