main page

आमिर खान ने पानी फाउंडेशन को मान्यता देने के लिए जल शक्ति मंत्रालय को कहा धन्यवाद

Updated 10 September, 2020 12:06:18 PM

जल संरक्षण में आमिर खान और किरण राव के ''पानी फाउंडेशन'' द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए, जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है...

नई दिल्ली। जल संरक्षण में आमिर खान और किरण राव के 'पानी फाउंडेशन' द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए, जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है।

मंत्रालय ने कहा ये
मंत्रालय के सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया कि आज हम पानी फाउंडेशन का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना प्रसिद्ध अभिनेता श्री अमीर खान और उनकी पत्नी श्रीमती किरण राव ने की थी। यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है।'सत्यमेव जयते वॉटर कप’ एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल थी।

इस मान्यता और उत्साहजनक शब्दों को संबोधित करते हुए, सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक हार्दिक नोट साझा किया है, जिसमें अभिनेता ने मंत्रालय को धन्यवाद कहा है।

आमिर खान ने किया धन्यवाद
आमिर लिखते हैं कि किरण और मैं हमारे प्रयासों को स्वीकार करने के लिए, पानी फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे। महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को हाईलाइट करने के लिए धन्यवाद। यह हमारे डोनर और इस प्रयास में योगदान देने वाले प्रत्येक महाराष्ट्रीयन के सहयोग के बिना संभव नहीं था जो इस यात्रा का एक हिस्सा रहे हैं। 

आपके विनम्र शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है। हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों जल हीरों के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं।
धन्यवाद

लोगों में बढ़ाई जागरूकता
आमिर खान ने अपने फाउंडेशन के माध्यम से पानी के संरक्षण के लिए जागरूकता बढ़ाई है। वह महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने के लिए पानी फाउंडेशन मिशन के लिए अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। यह फाउंडेशन महाराष्ट्र के गांवों में जल संरक्षण और वाटरशेड प्रबंधन की दिशा में काम करता है।सुपरस्टार फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान नर आएंगी और यह फिल्म क्रिसमस 2021 में रिली की जाएगी।

: Chandan

Aamir KhanKiran Raoआमिर खानकिरण रावWater Foundation

loading...