main page

आमिर खान बनाएंगे ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत', शाहरुख ने किया Confirm

Updated 23 December, 2018 11:25:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' को फैंस ने बिल्कुल पसंद किया। वहीं अब आमिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारियों में लग लगे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को फैंस ने बिल्कुल पसंद किया। वहीं अब आमिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारियों में लग लगे हैं। हाल ही में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट 'महाभारत' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में इस प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Bollywood Tadka,आमिर खान इमेज, शाहरुख खान इमेज, 'महाभारत' इमेज,कृष्णा इमेज

शाहरुख से जब पूछा गया कि भविष्य में कौन सा किरदार होगा जिसे वो निभाना चाहेंगे। ऑप्शन के तौर पर जब उन्हें महाभारत के कृष्ण का नाम दिया गया तो उन्होंने कहा, 'आमिर ने पहले ही महाभारत के कृष्णा का किरदार ले लिया है तो मैं इसे नहीं कर पाउंगा।' शाहरुख के इस बयान से साफ होता है कि 'महाभारत' श्रीकृष्ण का किरदार आमिर ही निभाने वाले हैं।

Bollywood Tadka,आमिर खान इमेज, शाहरुख खान इमेज, 'महाभारत' इमेज,कृष्णा इमेज

ऐसी भी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि इस मेगा प्रोजेक्ट को बनाने के लिए निर्माताओं के करीब 1000 करोड़ रुपये तक खर्च हो सकते हैं। इतना ही नहीं, कयास हैं कि इस फिल्म को 7 भागों में या फिर वेब सीरिज के रुप में बनाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोजेक्ट को मुकेश अंबानी सपोर्ट कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka,आमिर खान इमेज, शाहरुख खान इमेज, 'महाभारत' इमेज,कृष्णा इमेज

: Konika

aamir khan hindi newskrishnamahabharatashah rukh khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...