main page

आमिर से रेखा तक फिल्म 'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

Updated 10 May, 2018 04:51:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘राज़ी’ की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में बुधवार को फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स आलिया की फिल्म देखने पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘राज़ी’ की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में बुधवार को फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स आलिया की फिल्म देखने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

श्रीदेवी-बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ही नहीं सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान भी 'राज़ी' देखने पहुंची। तापसी पन्नू और फ़ातिमा सना शेख जैसी अभिनेत्रियां भी ‘राज़ी’ के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आईं।

Bollywood Tadka

अभिनेत्री रेखा, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल आदि समेत कई सितारे भी 'राज़ी' के स्क्रीनिंग के दौरान फ़िल्म देखने पहुंचे। महेश भट्ट भी अपनी पत्नी सोनी राजदान संग ‘राज़ी’ देखने पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

इन सबके अलावा यशराज स्टूडियो में ‘राज़ी’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में आमिर ख़ान भी पहुंचे!

Bollywood Tadka

बता दें कि मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म की कहानी ‘कॉलिंग सहमत’ नामक किताब पर आधारित है।

Bollywood Tadka

फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘राज़ी’ के अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फ़िल्म को लेकर भी चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

alia bhattraaziaamir khanrekhajhanvi kapoorsara ali khanbollywood starslatest picturesspecial screening

loading...