main page

Christmas 2021: बेटी आइरा संग आमिर खान का सेलिब्रेशन, होने वाले दामाद के साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट की ट्विनिंग

Updated 25 December, 2021 04:17:36 PM

आज यानि 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। फैमिली और दोस्तों संग वक्त बिताने लिए ये खास दिन हैं। इसी आइडिया को फॉलो करते हुए बी-टाउन के कई स्टार्स क्रिसमस के मौके पर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं। जहां कपूर फैमिली ने इस खास मौके पर लंच का आयोजन किया। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी क्रिसमस के मौके पर अपनी लाड़ली बेटी इरा खान और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ वक्त बिता रहे हैं।

मुंबई: आज यानि 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। फैमिली और दोस्तों संग वक्त बिताने लिए ये खास दिन हैं। इसी आइडिया को फॉलो करते हुए बी-टाउन के कई स्टार्स क्रिसमस के मौके पर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं। जहां कपूर फैमिली ने इस खास मौके पर लंच का आयोजन किया। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी क्रिसमस के मौके पर अपनी लाड़ली बेटी इरा खान और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक इरा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इरा आमिर खान, नूपुर शिखर और एक दोस्त संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की,जिसमें सभी टेलीस्कोप के साथ एक साथ पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था आमिर और नुपुर का लुक। 

Bollywood Tadka

तस्वीर में आमिर अपने होने वाले दमाद के साथ ट्विनिंग किए नजर आए। लुक की बात करें तो नुपुर और आमिर दोनों चेक कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। इरा ने तस्वीर को कैप्शन में लिखा-मेरी क्रिसमस।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में आइरा क्रिसमिस ट्री के पास बाॅयफ्रेंड नुपुर को किस करती दिख रही हैं। इरा और नूपुर रेड और ग्रीन स्वेटशर्ट और डेनिम में ट्विनिंग किया था। खान फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि आयरा खान ने इसी साल वैलेंटाइन के मौके पर बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था, जिसके बाद दोनों खुलकर एक दूसरे के लिए पोस्ट करते रहते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanIra KhanNupur ShikhareChristmas 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...