main page

श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचे आमिर खान, देखें तस्वीरें

Updated 30 November, 2019 02:00:13 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकेने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस मौके पर उनके साथ शिरोमणी दल के कुछ लोग और संगत थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान हाल ही में अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकेने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस मौके पर उनके साथ शिरोमणी दल के कुछ लोग और संगत थी।

Bollywood Tadka

शिरोमणी दल के लोगों ने आमिर खान को सम्मानित किया। लुक की बात करें तो आमिर ब्लू टी-शर्ट और जींस में दिखे। उन्होंने सिर पर रुमाल बांध रखा था। आमिर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। आमिर फिल्म टीम के साथ चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पंजाब के कई हिस्सों में की जाएगी। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

aamir khanvisitsri harmandir sahibamritsarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...