main page

आमिर खान कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का इंतजार, शेयर किया ये ट्वीट

Updated 18 September, 2019 02:20:34 AM

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की मुख्य भूमिकाएं हैं। बता दें फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की मुख्य भूमिकाएं हैं। बता दें फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।        
Bollywood Tadka
आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक के ट्रेलर की तारीफ की है। आमिर खान ने पोस्ट में लिखा,‘मुझे फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। आपकी फिल्म के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएं।      
 

 

: Pawan Insha

The sky is pinkaamir khanamir khanpriyanka choprabollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...