main page

ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाना चाहते थे आमिर खान

Updated 18 August, 2018 08:12:03 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ओमकारा के लंगड़ा त्यागी का रोल निभाना चाहते थे। विशाल भारद्वाज की सुपरहिट फिल्म ...

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ओमकारा (Omkara) के लंगड़ा त्यागी का रोल निभाना चाहते थे। विशाल भारद्वाज की सुपरहिट फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का रोल सैफ अली खान ने निभाया था जो उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट बना लेकिन सैफ से पहले यह रोल आमिर खान करना चाहते थे। बताया जाता है कि आमिर खुद इस रोल को करने के लिए काफी उत्साहित थे। 

 

ओमकारा में सैफ अली खान ने निभाया था लंगड़ा त्यागी का रोल

फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने बताया, आमिर खान ने ही उन्हें शेक्सपियर के नाटक ओथेलो पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया था। वह खुद ओमकारा फिल्म में लंगड़ा त्यागी का रोल भी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि एक साल बाद हम इस फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे। इससे पहले भी हम एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे, लेकिन एक साल के भीतर ही कुछ मतभेदों के कारण फिल्म को बंद करना पड़ा‘  विशाल भारद्वाज ने कहा, जब ओमकारा की स्क्रिप्ट तैयार हुई, तब मैं आमिर के पास नहीं गया, क्योंकि मैं अब इंतजार नहीं करना चाहता था, इसलिए मैं सैफ के पास गया। मुझे लगा कि यदि आमिर खान किसी रोल के करने के लिए इतना उत्साहित हैं, तो जरूर उसमें कोई बात होगी। जब सैफ के पास गया, तो उनकी आंखों में इस रोल को करने के लिए एक चमक और भूख दिखी। वह अपनी लवर बॉय इमेज से बाहर आना चाहते थे।

: Pawan Insha

OmkaraOmkara MovieAamir KhanLangda TyagiVishal Bhardwaj MoviesBollywood Hindi NewsManoranjan Samacharओमकाराआमिर खान

loading...