FacebookTwitterg+Mail

'संजू' में आमिर को ऑफर हुआ था यह रोल, इस वजह से किया इनकार

aamir khan was offered sunil dutt role in sanjay dutt biopic sanju
20 May, 2018 07:06:09 PM

मुंबईः संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' काफी चर्चा में है। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच फिल्म को देखने का उत्साह भी बढ़ गया है। वहीं फिल्म को लेकर आए दिन नए खुलासे भी होते रहते हैं। फिल्म 'संजू' से जुड़ा एक और नया खुलासा सामने आया है। 

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा और भी कई बड़े कलाकार हैं। फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता यानी एक्टर सुनिल दत्त का किरदार निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो 'संजू' के निर्देशक राजकुमार हिरानी फिल्म में संजय दत्त के पिता का रोल परेश रावल से पहले आमिर खान को देने वाले थे।  
PunjabKesari
हालांकि, उन्होंने इस रोल को निभाने से इंकार कर दिया था। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने बताया था, आमिर मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं, उसे उनके पास जरूर लेकर जाता हूं। जब मैंने उन्हें संजू की कहानी सुनाई थी तो उन्होंने कहा था कि वह भी फिल्म में कोई रोल निभाना चाहते हैं। मैंने उन्हें सुनील दत्त का रोल ऑफर किया लेकिन उस वक्त वह अपनी फिल्म दंगल की शूटिंग कर रहे थे और इस वजह से उन्होंने इस किरदार के लिए इंकार कर दिया था।


aamir khan amir khan sanjay dutt biopic bollywood
loading...