main page

‘मोगुल’ में हुई आमिर खान की एंट्री, डायरेक्टर सुभाष कपूर को किया बाहर

Updated 09 February, 2019 03:39:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आमिर फिल्म ‘मोगुल’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि पहले आमिर ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आमिर फिल्म ‘मोगुल’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि पहले आमिर ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। वहीं सिनेब्लिट्ज मैग्जीन की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ में काम करने के लिए हां कर दी है। खबरों के मुताबिक  भूषण कुमार चाहते हैं कि आमिर ही उनके पिता का किरदार निभाएं।

Bollywood Tadka,आमिर खान इमेज, गुलशन कुमार इमेज

 

भूषण का कहना है कि  आमिर ही उनके पिता के किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं। आमिर भी इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म निर्माता एक नए डायरेक्टर को साइन करेंगे। जैसे ही फिल्म के लिए डायरेक्टर साइन कर लिया जाएगा, वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Bollywood Tadka,सुभाष कपूर इमेज

बाहर हुए सुभाष कपूर

बता दें कि डायरेक्टर सुभाष कपूर का नाम मीटू मूवमेंट में सामने आया था। इसके बाद आमिर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था। हालांकि, इसके बाद ही ये खबरें भी आने लगीं कि सुभाष कपूर को मेकर्स फिल्म से बाहर करने की सोच रहे हैं क्योंकि वह आमिर खान को खोना नहीं चाहते। वहीं अब इस खबर ने यह पुष्टि कर दी है कि सुभाष कपूर को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। 
 

: Smita Sharma

aamir khan hindi newsgulshan kumar hindi newsbiopicmogulsubhash kapoor hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...