main page

आमिर ने 'लाल सिंह चड्ढा' की एक्ट्रेस करीना को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

21 September, 2019 09:38:07 PM

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) जल्द करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अपनी आगामी फिल्म ''लाल सिंह चड्डा''  (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है...

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) जल्द करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा'  (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

फिल्म 'वॉर' के सॉन्ग में होली के रंगों में सराबोर दिखे ऋतिक, टाइगर

आज दिन की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी को-स्टार करीना कपूर को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए एक खूबसूरत संदेश लिखा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा,"Dear Kareena,  wishing you many happy returns of this day. May you always be happy and smiling. Love"

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

'लाल सिंह चड्ढा' के साथ लंबे समय के बाद पर्दे पर इस जोड़ी को देखने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं। यह जोड़ी प्रशंसको की पसंदीदा है और '3 इडियट्स' (3 Idiots) जैसी कई फिल्मों में एक साथ नज़र आने के बाद, अब 'लाल सिंह चड्ढा' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएगी।

'साहो' के साथ 150 करोड़ पार करने वाले अभिनेता है प्रभास, हुआ खुलासा

फ़िल्म में आमिर को अपने जीवन का अंदरूनी सफ़र दिखाने की जरूरत है और इसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग स्थानों पर जाने की आवश्यकता होगी। इस तरह के व्यस्त आउटडोर शेड्यूल के साथ आमिर खान पूरे देश का भ्रमण करेंगे और साथ ही कठिन फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरेंगे।

हिना खान ने ब्लैक नाइटी में कराया सेंशुअल फोटोशूट, Pics हुईं वायरल

अभिनेता की इस आगामी फिल्म के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं और फ़िल्म से जुड़ी हालिया खबरों के साथ एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गया है।

The Sky Is Pink का पहला गाना हुआ रिलीज, जबरदस्त दिखी प्रियंका-फरहान की केमिस्ट्री

अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni)  द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 


Aamir KhanKareena Kapoor KhanLaal Singh ChaddhaHollywoodBollywood gossipEntertainment
loading...