main page

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 2022 में बैसाखी पर होगी रिलीज़

Updated 21 January, 2022 06:40:12 PM

फ़िल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली। फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है जिसके साथ सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

हाल ही में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज़ होगी लेकिन बावजूद इसके फ़िल्म की रिलीज़ को ले कर अफवाहों का बाज़ार गर्म था जिस पर अब आमिर खान प्रोडक्शन्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए पूर्ण विराम लगा दिया है। 

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी जिसने निश्चित रूप से उनके फैंस को जिज्ञासु कर दिया है। 

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं। यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। 

'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज़ और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


Aamir KhanLal Singh Chaddharelease on Baisakhi in 2022आमिर खानलाल सिंह चड्ढा2022 बैसाखी पर होगी रिलीज़
loading...