main page

'लाल सिंह चड्ढा' वर्सेज 'रक्षाबंधन': एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार पर भारी पड़े आमिर, जानें अब तक हुई कितनी कमाई

Updated 08 August, 2022 01:25:37 PM

बाॅक्स ऑफिस पर इस साल बाॅलीवुड के दो बड़े स्टार्स का मुकाबला देखने को मिलेगा। 11 अगस्त को आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' रिलीज हो रही हैं। आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वहीं 'रक्षा बंधन' अक्षय कुमार की इस साल की त

मुंबई: बाॅक्स ऑफिस पर इस साल बाॅलीवुड के दो बड़े स्टार्स का मुकाबला देखने को मिलेगा। 11 अगस्त को आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' रिलीज हो रही हैं। आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वहीं 'रक्षा बंधन' अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हो चुकी है।

Bollywood Tadka

दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही हैं। ऐसे में 'रक्षा बंधन' पर हिट के लिए दबाव है। रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों के लिए लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Bollywood Tadka

बहुत से यूजर्स आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट कर रहे हैं और अन्य लोगों से भी ऐसा करने की मांग कर रहे हैं। वहीं कई लोग 'रक्षा बंधन' को भी बायकॉट कर रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दोनों फिल्मों का खुलकर स्पोर्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार पर भारी पड़े आमिर खान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग से करीब आठ करोड़ रुपए कमाई की उम्मीद हैय़वहीं रक्षा बंधन के लिए चल रही एडवांस बुकिंग से तीन करोड़ रुपए कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। एडवांस बुकिंग में रक्षा बंधन ने अब तक 1.34 करोड़ और लाल सिंह चड्ढा ने अब तक 1.47 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Bollywood Tadka


बता दें कि मुख्य रूप से पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित लाल सिंह चड्ढा का पंजाब में ही कम क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं दिल्ली-एनसीआर में फिल्म की एडवांस बुकिंग का अच्छा रेस्पांस मिल रहा  है। ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन उनकी पिछली दोनों फिल्मों की अपेक्षा अच्छी कमाई कर सकती है।

Bollywood Tadka

वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार और आमिर खान बाॅक्स ऑफिस पर टकराएंगे। इससे पहले भी तीन बार दोनों सिनेमाघरों में टकरा चुके हैं। अक्षय और आमिर इससे पहले सुहाग और अंदाज अपना अपना, मैदान ए जंग और बाजी, तारे जमीं पर और वेलकम के जरिए सिनेमाघरों में टकरा चुके हैं। अब देखना है कि कमाई के मामले में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanLaal Singh ChaddhaAkshay KumarRaksha BandhanTicket Booking ReportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...