main page

पर्दाफाशः आमिर के भाई फैजल खान ने बताई फैमिली की सच्चाई, बोले- साल भर घर में बंद कर जबरन दवाइयां पिलाई

08 September, 2020 12:39:23 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के काफी स्टार्स खुलकर सामने आए हैं और अपनी आपबीती को लोगों के साथ खुलकर बता रहे हैं कि इसी बीच सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैजल खान ने भी अपनी जुबान खोली है। उन्होंने इंडस्ट्री में खुद के साथ हुए व्यव्हार से लेकर फैमिली के साथ बीती आपबीती को सबके साथ शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के काफी स्टार्स खुलकर सामने आए हैं और अपनी आपबीती को लोगों के साथ खुलकर बता रहे हैं कि इसी बीच सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैजल खान ने भी अपनी जुबान खोली है। उन्होंने इंडस्ट्री में खुद के साथ हुए व्यव्हार से लेकर फैमिली के साथ बीती आपबीती को सबके साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka


फैजल ने अपनी फैमिली पर आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें करीब एक साल तक जबरदस्ती दवाइयां दीं। उन्होंने कहा कि उनकी फैमिली ने उन्हें एक साल तक घर में बंद कर रखा था, अरेस्ट रखा था और इस दौरान उन्हें जबरन दवाइयां दीं गईं। उन्हें उम्मीद थी कि ये उनका बुरा वक्त है जो निकल ही जाएगा। 

Bollywood Tadka


बता दें साल 2007 में फैजल की एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि वो मेंटली डिस्टर्ब है और डिप्रेशन के साथ-साथ सीज़ोफ्रेनिक की प्रॉब्लम भी हैं। इसके बारे में फैजल ने कहा कि वो बिल्कुल फिट और ठीक थे। उन्होंने कहा अगर ऐसा होता तो वो अपनी फिल्म में हैंडल नहीं कर पाते। 

Bollywood Tadka


फैजल ने आगे बताया कि जब मुझसे चीजों पर से साइन करने का अधिकार छीना जाने लगा तो मुझे लगा कि उन्हें अब लड़ना होगा, ये उसका अधिकार है, उसे खड़ा होनी ही होगी। ये सब सोचकर में घर से निकल गया और कोर्ट केस लड़ा। कोर्ट ने मेरे हक में फैसला सुनाया और में ये केस जीत गया।

Bollywood Tadka


फिल्म इंडस्ट्री को लेकर फैजल ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में पक्षपात और ग्रुपिज्म है और ये पूरी दुनिया में ही है, ऐसे में इंडस्ट्री भी इससे कोई अलग नहीं। अगर आपका काम फ्लॉप हो जाता है, तो आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता। लोग आपको अच्छी नजर से नहीं देखते। यही सब मेरे साथ भी हुआ। 
काम की बात करें तो फैजल अपनी अपकमिंग फिल्म फैक्ट्री से डायरेक्शन की दुनिया डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले आमिर के भाई क़यामत से क़यामत तक और जो जीता वही सिकंदर जैसी फ़िल्मों में मंसूर ख़ान के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। फैजल साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मेला' में भी नजर आ चुके हैं।


  


Aamir khanbrotherFaisal KhanallegesfamilyarrestingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...