FacebookTwitterg+Mail

बचपन में थे मोहम्मद आमिर हुसैन, बदला नाम और बने बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट

aamira khan birthday special
12 March, 2018 01:52:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अामीर खान आज 53 साल के हो गएं हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। उनका जन्म 14 मार्च, 1965 को मुंबई में हुआ था।

PunjabKesari

आमिर को इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। आज हम उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी बचपन की कुछ एेसी तस्वीरें आपको दिखाएंगे जिसको आपने पहले कभी नही देखा होगा।  

PunjabKesari

आमिर ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत 1973 में फिल्म 'यादों की बारात' से की थी। इनके बचपन का नाम मोहम्मद आमिर हुसैन था। 1988 में केवल 23 साल की उम्र में 'कयामत से कयामत तक' से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari

लोग फिल्मों में निभाए उनके किरदारों को काफी पसंद करते हैं। फिल्मों के अलावा आमिर समाजिक कार्यों में भी काफी रुचि लेते हैं। वह अक्सर लोगों की मदद करते हुए नजर आ ही जाते हैं। फैंस उनकी इसी दरयादिली को काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि आमिर ने 'दिल', 'दिल है कि मानता नहीं', 'जो जीता वही सिकंदर', 'हम हैं राही प्यार के', 'अंदाज अपना-अपना', 'रंगीला', 'राजा हिंदुस्तानी', 'इश्क', 'गुलाम', 'अर्थ', 'सरफरोश', 'दिल चाहता है', 'लगान', 'मंगल पांडे', 'फना', 'गजिनी', '3 इडियट्स', 'धूम-3' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


aamir khan birthday special childhood pictures
loading...