main page

'कसौटी' की कमोलिका का बोल्ड लुक आया सामने, किलर स्माइल से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 30 November, 2019 03:56:14 PM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' एक्ट्रेस आमना शरीफ सीरियल में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लेकर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें बखूबी फैंस को उनका दीवाना बनाती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक बार फिर बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस आमना शरीफ सीरियल में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लेकर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें बखूबी फैंस को उनका दीवाना बनाती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक बार फिर बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान आमना शरीफ को जुहू में स्पॉट किया गया है, जहां वो रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक डॉट्स वाली इस रेड ड्रेस के साथ आमना ने ब्लैक हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए आमना कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, आमना ने शक्ल पे मत जाना, एक विलेन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वो स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की में अहम भूमिका निभा रही है।  

: Smita Sharma

aamna shariflookedhotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...