main page

आमना के पिंकिश लुक ने ढाया कहर, यूं किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 02 November, 2019 05:55:07 PM

टीवी के चर्चित शो ''कसौटी जिंदगी की'' की से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ की ब्यूटी सातवें आसमान पर है। आमना शरीफ ने टीवी से बाहर सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमाई हुई है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपनी लाजवाब ब्यूटी से फैंस

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की' की से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ की ब्यूटी सातवें आसमान पर है। आमना शरीफ ने टीवी से बाहर सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमाई हुई है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपनी लाजवाब ब्यूटी से फैंस को कायल करती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान आमना व्हाइट कलर के टॉप के ऊपर लाइट पिंक कलर की जैकेट और स्कर्ट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

शार्ट स्कर्ट में आमना अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ  रही है। ड्रेस के साथ मैचिंग हील एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रही है।

Bollywood Tadka

 ब्राउन कलर के मैसी हेयर्स हसीना के लुक को ओर भी एट्रेक्टिव बना रहे हैं।  लुक को कैरी करते हुए आमना मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो इन दिनों आमना स्टार प्लस के पापुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका के रूप में किरदार निभा रही है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'रूही अफ्जा' में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

aamna sharifspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...