main page

पंचतत्वों में विलीन हुईं डायरेक्टर आनंद एल राय की मां, अपना गम भुला डायरेक्टर की मम्मी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए अक्षय

Updated 09 September, 2021 08:37:25 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। 8 सितंबर की सुबह अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर आई।  इधर अक्षय कुमार अपनी मां का अंतिम संस्कार कर रहे थे कि तभी खबर आई कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया है। आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है। आनंद एल राय के खास दोस्त प्रोड्यूसर शैलेश सिंह उनके घर पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बादअक्षय कुमार भी आनंद एल राय के घर पहुंचे।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। 8 सितंबर की सुबह अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन की खबर आई।  इधर अक्षय कुमार अपनी मां का अंतिम संस्कार कर रहे थे कि तभी खबर आई कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है। आनंद एल राय के खास दोस्त प्रोड्यूसर शैलेश सिंह उनके घर पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बादअक्षय कुमार भी आनंद एल राय के घर पहुंचे।

Bollywood Tadka

अक्षय अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद राय के दुख में शामिल होने के लिए पहुंचे।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स आनंद एल राय की मां को अंतिम विदाई  देने पहुंचे।

Bollywood Tadka

ओशिवारा श्मशान घाट में आनंद एल राय की मां का अंतिम संस्कार किया गया। 

Bollywood Tadka
कोरोना पॉजीटिव हुए थे आनंद एल राय 

आनंद एल राय पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। हालांकि, कुछ वक्त के बाद वह ठीक हो गए थे। आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में हैं। 

Bollywood Tadka

आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में हैं। आनंद एल राय एक साथ के साथ अक्षय कुमार की एक और फिल्म  'रक्षाबंधन' आने वाली हैं। इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Aanand L RaimotherfuneralAkshay KumarHuma QureshiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...