main page

आनंद एल राय अक्षय के साथ दिल्ली में 'रक्षा बंधन' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करेंगे शुरू

Updated 28 August, 2021 04:44:27 PM

निर्देशक आनंद एल राय को उनके अनूठे दृष्टिकोण और सामान्य लगने वाली कहानियों में हास्य का संचार करने की उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है। उनकी तनु वेड्स मनु फ्रैंचाइज़ी यह साबित करती है कि फिल्म निर्माता मनोरंजन और हास्य को  कैसे बुनते है।

नई दिल्ली। निर्देशक आनंद एल राय को उनके अनूठे दृष्टिकोण और सामान्य लगने वाली कहानियों में हास्य का संचार करने की उनकी क्षमता के लिए जाना जाता है। उनकी तनु वेड्स मनु फ्रैंचाइज़ी यह साबित करती है कि फिल्म निर्माता मनोरंजन और हास्य को  कैसे बुनते है। 

फिल्म निर्माता ने पहले अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के बारे में घोषणा की थी, जिसे उन्होंने जून में फिल्माना शुरू किया था। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया गया है। और अब, निर्देशक जल्द ही फैमिली ड्रामा के अगले चरण के शेड्यूल के साथ शुरू करेंगे, जो दिल्ली में 10 सितंबर से शुरू होगा, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार और अन्य कलाकार शामिल होंगे, जिसमें सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत शामिल हैं, जो फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों का किरदार निभा रहे है । 

रक्षा बंधन संयुक्त रूप से आनंद एल राय के लंबे समय के सहयोगी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखा गया है। इसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फ़िल्म एक भाई और उसकी बहनों के बीच प्यार, बंधन और लगाव के इर्द-गिर्द घूमती है।

रक्षा बंधन अक्षय कुमार के साथ उनके संगीतमय रोमांटिक ड्रामा अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय का दूसरा प्रोजेक्ट है जिसमें धनुष और सारा अली खान भी हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता कई फिल्मों जैसे तुंबाड़, मनमर्जियां, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और हसीन दिलरुबा के साथ मनोरंजन की निरंतर खुराक दे रहे है। साथ ही लगातार दो फिल्मों के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटने के साथ, यह दर्शकों के लिए स्क्रीन पर एक सिनेमाई जादू होने वाला है।

Content Writer: Deepender Thakur

Aanand L Raisecond scheduleRaksha Bandhanakshay kumarआनंद एल रायरक्षा बंधन

loading...