main page

सलमान खान को लेकर फिल्म बनाएंगे आनंद एल राय!

Updated 30 November, 2019 02:15:33 AM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार आनंद एल राय इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आनंद एल राय दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। आनंद एल राय ने सलमान खान को लेकर फिल्म जीरो बनाने की प्लानिंग की थी लेकिन बात नहीं बन सकी। बाद में ‘जीरो'' में शाहरुख खान ने काम किया। अभी तक आनंद एल राय ने सलमान खान के साथ एक भी फिल्म नहीं की है.....

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार आनंद एल राय इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि आनंद एल राय दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। आनंद एल राय ने सलमान खान को लेकर फिल्म जीरो बनाने की प्लानिंग की थी लेकिन बात नहीं बन सकी। बाद में ‘जीरो' में शाहरुख खान ने काम किया। अभी तक आनंद एल राय ने सलमान खान के साथ एक भी फिल्म नहीं की है। 
Bollywood Tadka
आनंद एल राय सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान को साइन करना चाहते हैं। इस फिल्म को वह भूषण कुमार के साथ मिलकर बना रहे हैं। 
Bollywood Tadka
आनंद और भूषण मिलकर जो फिल्म बना रहे हैं उसमें वह सलमान को लेने का मन बना रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान इस फिल्म के लिए मानते हैं या नहीं क्योंकि अब सलमान फिल्मों को लेकर काफी चूज़ी हो गए हैं।

: Pawan Insha

salman khanAanand L. Raibollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...