main page

आराध्या बच्चन ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया टीचर्स डे, मां ऐश्वर्या ने शेयर की बेटी के हाथों बनी ये खास तस्वीर

Updated 07 September, 2020 11:30:16 AM

5 सितंबर को टीचर्स डे पूरे देश में मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी टीचर्स डे पर खास अंदाज में अपने टीचर्स को याद किया। वही स्टारकिड ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने भी खास अंदाज में टीचर्स डे विश किया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. 5 सितंबर को टीचर्स डे पूरे देश में मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी टीचर्स डे पर खास अंदाज में अपने टीचर्स को याद किया। वही स्टारकिड ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने भी खास अंदाज में टीचर्स डे विश किया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
ऐश्वर्या ने खुद आराध्या की इस तस्वीर को शेयर किया है।  वायरल तस्वीर में आराध्या स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक वाइटबोर्ड हाथ में लिए नजर आ रही हैं, जिसपर खास टीचर्स डे का मैसेज लिखा हुआ है आराध्या वैसे ही तैयार हैं जैसे स्कूल जाते वक्त होती हैं। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने अपने टीचर्स को बड़े ही अलग अंदाज में टीचर्स डे विश किया है। 8 साल की आराध्या ने अपने वाइटबोर्ड में टीचर्स का पूरा अर्थ समझाया है। साथ ही इसमें उनकी आर्ट क्रिएटिविटी भी बहुत खूब दिखने को मिल रही है। हैप्पी टीचर्स डे- बहुत सारा प्यार आराध्या राय बच्चन। फैंस इस तस्वीर को खूब पंसद कर रहे हैं और साथ में आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बीते दिनों  आराध्या  का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे देखा गया था कि आराध्या अपनी टीचर के साथ ऑनलाइन पढ़ाई कर रही हैं। वह एक कुत्ते की कहानी पढ़ते हुए नजर आई और वो कहानी के खत्म होने के बाद विनम्र भाव से अपनी टीचर का धन्यवाद करती हैं। वीडियो के अंत में वह अपनी हिंदी टीचर को 'धन्यवाद मिस' कहती नजर आई थी।

बता दें  ऐश्वर्या इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रही हैं। दो महीने पहले ही बच्चन फैमिली में एक साथ 4 लोगों को कोरोना हो गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इलाज के लिए पूरे परिवार को साथ में नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब सभी पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।


 

: Smita Sharma

aaradhya bachchancelebratesteachersdayaishwarya rai bachchansharedphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...