main page

ईशा अंबानी के संगीत में मां ऐश्वर्या को पीछे छोड़ आराध्या ने किया राजस्थानी डांस

Updated 10 December, 2018 05:39:48 PM

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेस और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरु हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी रचाएंगी। बीते दिन राजस्थान के उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई...

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े बिजनेस और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरु हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी रचाएंगी। बीते दिन राजस्थान के उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई। इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। वहीं अब संगीत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उदयविलास में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के साथ डांस वीडियो सामने आई है, जिसमें मां बेटी दोनों राजस्थानी डांस करते हुए दिख रही हैं। दरअसल, फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए राजस्थानी डांसर 'क्वीन हरीश' को बुलाया गया था ।

Bollywood Tadka

इस दौरान ऐश्वर्या और आराध्या क्वीन हरीश के साथ डांस करती नजर आईं । सोशल मीडिया पर आराध्या और क्वीन हरीश की वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपनी इकलौती बेटी ईशा की संगीत सेरेमनी में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए 1800 नेशनल-इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज पहुंचे हैं ।

 

अमेरिकन पॉप स्टार बेयॉन्स भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने पहुंचीं। बेयॉन्स की परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

: Neha

aaradhya bachchan hindi newsaishwarya rai bachchan hindi newsisha ambani hindi newspre wedding hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...