main page

चर्चा में हैं बच्चन फैमिली की लाडली का वीडियो, आराध्या की शुद्ध हिंदी सुन फैंस ही नहीं पापा अभिषेक ने भी जोड़े हाथ

Updated 14 March, 2022 10:23:56 AM

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर फेमस स्टारकिड्स में से एक है। इंटरनेट पर अक्सर आराध्या की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर फेमस स्टारकिड्स में से एक है। इंटरनेट पर अक्सर आराध्या की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में आराध्या ब्लू स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही है। इसके साथ आराध्या ने दो साइड पोनी की हुई हैं।  आराध्या स्कूल के एक प्रोग्राम में कविता की कुछ लाइनें सुनाती हुई दिखाई दे रही है और फिर बताती हैं कि किसी भी भाषा को आसानी से सीखना हो तो कविता द्वारा सीखो। आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बेटी के हुनर को देख पापा आभिषेक ने भी हाथ जोड़े वाली इमोजी शेयर की है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले आराध्या का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह देशभक्त्ति के गाने 'सारे जहां से अच्छा' और 'वंदे मातरम' पर परफॉर्म करती नजर आई थी। वीडियो में आराध्या के लुक को देख फैंस ने कोरियाई स्टार लिसा से तुलना की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aaradhya bachchanreadshindi poetryfather abhishek bachchanreactsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...