main page

फ्रेंड के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुए अक्षय के बेटे आरव, कैमरे को यूं किया इग्नोर

Updated 21 February, 2019 02:06:04 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव अक्सर मीडिया के कैमरो से बचते है। आरव लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते है। मगर बीते दिन पहली बार एेसा हुआ कि आरव ने मीडिया को देख मुंह नहीं मोड़ा। हालांकि फिर भी बीच-बीच में वह अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव अक्सर मीडिया के कैमरो से बचते है। आरव लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते है। मगर बीते दिन पहली बार एेसा हुआ कि आरव ने मीडिया को देख मुंह नहीं मोड़ा। हालांकि फिर भी बीच-बीच में वह अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बुधवार को आरव को अपनी एक फ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक जीन और ब्लैक जैकेट वियर की हुई थी। फ्रेंड के साथ लंच डेट पर आए आरव अपनी दोस्त के साथ बात करते हुए और मोबाइल चलाते हुए दिखे। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि आरव भी अपने पापा की तरह स्पोर्ट्स में एक्टिव हैं, जिसकी वजह से उनकी कद काठी एक दम अक्की बाबा की तरह ही है।

 

Bollywood Tadka

 

अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आरव को अभी एक्टिंग में आने का कोई शौक नहीं है। अगर आरव कभी भविष्य में एक्टिंग में आना भी होगा तो उन्हें खुद ही मेहनत करनी होगी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

aarav kumar hindi newsakshay kumar hindi newslunch dateBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...