main page

'आशिकी' फेम राहुल रॉय को शूटिंग के दौरान आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती

Updated 29 November, 2020 05:59:54 PM

फिल्मों के मशहूर एक्टर राहुल रॉय की तरफ से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर को हाल ही में को ब्रेन स्ट्रोक आया है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के मशहूर एक्टर राहुल रॉय की तरफ से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर को हाल ही में को ब्रेन स्ट्रोक आया है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Bollywood Tadka


राहुल रॉय की तबीयत काफी नाजुक बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कारगिल की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। मौके पर ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।

Bollywood Tadka


डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं और उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा। बता दें राहुल इन दिनों फिल्म 'कारगिल' की शूटिंग श्रीनगर में कर रहे थे। ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

: suman prajapati

AashiquiRahul RoyadmittedICUbrain strokeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...