main page

'आशिकी' फेम राहुल रॉय ने ब्रेन स्ट्रोक के बाद हेल्थ को लेकर कहा- जिंदगी से बढ़कर कुछ भी नहीं है

Updated 07 September, 2021 12:19:09 PM

फिल्म ''आशिकी'' फेम एक्टर राहुल रॉय कुछ समय पहले ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। एक्टर उस समय कारगिल में अपनी फिल्म ''एलएसी- लिव द बैटल'' की शूटिंग कर रहे थे। ठंड ज्यादा होने के कार राहुल को ब्रेन स्ट्रोक आ गया था, जिसके बाद एक्टर को काफी समय तक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और जल्द ही पहले की तरह अपने काम पर भी वापसी करने वाले हैं। हाल ही में राहुल ने एक इंटरव्यू में अपनी तबीयत को लेकर बात की है।

मुंबई. फिल्म 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय कुछ समय पहले ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। एक्टर उस समय कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी- लिव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। ठंड ज्यादा होने के कार राहुल को ब्रेन स्ट्रोक आ गया था, जिसके बाद एक्टर को काफी समय तक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और जल्द ही पहले की तरह अपने काम पर भी वापसी करने वाले हैं। हाल ही में राहुल ने एक इंटरव्यू में अपनी तबीयत को लेकर बात की है।

Bollywood Tadka
राहुल ने कहा- 'जब मैं इसे पीछे मुड़कर देखता हूं, तो इससे मुझे बहुत सी चीजें छूटती दिखती हैं। मैंने इस घटना से सीखा है कि हमें, एक्टर के रूप में, जोखिम लेना चाहिए, लेकिन अपने जीवन की कीमत से बढ़कर कुछ भी नहीं।  मैं ब्रेन स्ट्रोक की वजह से काफी डर गया था और मेरा ये डर अब भी बरकरार है।  मैं आज के एक्टर्स को कहना चाहूंगा कि आप अपने काम को खुद पर हावी ना होने दें और खुद को जीवन के अंत तक ना पहुंचाए। यह सबसे डरावनी चीज है जो किसी के साथ भी हो सकती है। हर किसी को बस अपने काम पर भरोसा करना चाहिए।'

Bollywood Tadka
राहुल ने आगे कहा- मुझे आज भी लगता है कि मैं हर रोज कुछ बेहतर करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने करियर को लेकर खुश हूं कि फैंस ने प्यार दिया और आज भी देते हैं, इसलिए उनका धन्यवादी हूं।  

Bollywood Tadka
वही ओटीटी कंटेंट पर बात करते हुए राहुल ने कहा- मुझे लगता है कि फैंस आज स्टार पावर से ज्यादा अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं। ओटीटी ने एक्ट्रेस के लिए उनकी बहुमुखी प्रतिभा का पता लगाने के लिए दरवाजे खोले हैं। ऐसे में मेरा मानना है कि आज एक एक्टर बनने का सबसे अच्छा समय है, क्योंकि स्टार्स के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म भी है।


aashiquifamerahul royhealthbrain strokeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...