main page

आस्था गिल ने टॉयलेट पॉट पर बैठ कर पोज देते हुए शेयर की तस्वीर, यूजर बोला- 'और कोई जगह नहीं मिली थी'

Updated 08 March, 2022 11:38:15 AM

सिंगर आस्था गिल अपनी सिगिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आस्था सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। हाल ही में सिंगर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कारण आस्था को ट्रोल भी किया जा रहा है।

मुंबई. सिंगर आस्था गिल अपनी सिगिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आस्था सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। हाल ही में सिंगर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कारण आस्था को ट्रोल भी किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में आस्था ने लाइट पिंक ब्रालेट टॉप और ब्लू स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ सिंगर ने ब्लू जैकेट पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और पोनी से आस्था ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। आस्था कमॉड सीट पर बैठ कर पोज दे रही है। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और सिंगर का मजाक उड़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'और कोई जगह नहीं मिली थी'। दूसरे यूजर ने लिखा- 'लोग टॉयलेट पॉट पर भी ऐसे पोज देते हैं जैसे मॉडल हो।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'भला ये कैसा पोज है।' 

Bollywood Tadka
बता दें आस्था कई मशहूर गानों को आवाज दी है, जिनमें डीजे वाले बाबू, नागिन, कमरिया, दिलबर- दिलबर, सैटरडे-सैटरडे जैसे शामिल हैं। इसके अलावा सिंगर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी नजर आ चुकी है।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aastha gillphotoshoottoilet seatusers trolledBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision  NewsTelevision  News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...