main page

सलमान खान मेरे लिए पिता की तरह हैं: आयुष शर्मा

Updated 28 October, 2018 05:35:25 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा और सलमान खान के जीजा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म लवयात्री से की थी। आयुष का सलमान के बारे में कहना है कि  अगर वह फिल्म चुनते वक्त सलमान से सलाह नहीं लेंगे तो बेवकूफ होंगे। आयुष ने शुक्रवार को मुंबई में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते वक्त मीडिया से यह बात कही।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) के जीजा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म लवयात्री से की थी। आयुष का सलमान के बारे में कहना है कि अगर वह फिल्म चुनते वक्त सलमान से सलाह नहीं लेंगे तो बेवकूफ होंगे। आयुष ने शुक्रवार को मुंबई में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते वक्त मीडिया से यह बात कही। यह पूछने पर कि क्या वह भविष्य में फिल्म चुनते वक्त सलमान की सलाह लेंगे? इसके जवाब में आयुष ने कहा, "वह मेरे लिए पिता समान हैं। मेरे जन्मदिन के जश्न में उनका होना बहुत विशेष है। जहां तक उनसे सलाह लेने की बात है तो अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो बेवकूफ ही होऊंगा।"

आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री

Bollywood Tadka, aayush sharma image, salman khan image, आयुष शर्मा फोटो, आयुष शर्मा इमेज , सलमान खान इमेज


आपको बता दें कि हाल ही में आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री रिलीज़ हुई है। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस वारिना हुसैन ने भी डेब्यू किया है। आयुष की पहली फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए हैं। फिल्म में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन के अलावा राम कपूर और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी नज़र आ थे। 

: Konika

आयुष शर्माaayush sharma movieloveyatri moviesalman khanbollywood hindi news

loading...