main page

'अंतिम' में अपनी दमदार परफॉरमेंस से आयुष शर्मा ने दर्शकों का जीता दिल

Updated 02 December, 2021 03:46:46 PM

आयुष शर्मा ने आज से 3 साल पहले एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी डेब्यू फिल्म ''लवयात्री'' की थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, लेकिन इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने का एक जूनून रखने वाले आयुष ने कड़ी मेहनत कर अपनी दूसरी फिल्म ''अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'' में राहुलिया के किरदार से सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

नई दिल्ली। आयुष शर्मा ने आज से 3 साल पहले एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी डेब्यू फिल्म 'लवयात्री' की थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, लेकिन इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने का एक जूनून रखने वाले आयुष ने कड़ी मेहनत कर अपनी दूसरी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में राहुलिया के किरदार से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। जी हां! रातोंरात फिल्म लवर्स के लिए एक सेंसेशन बन चुके आयुष इस समय अपनी फिल्म की जबरदस्त सफलता के साथ दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा मिले अच्छे रिव्यू को एन्जॉय कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, आयुष शर्मा ने मुंबई में दो सबसे आइकॉनिक सिंगल स्क्रीन- गेयटी और मराठा मंदिर का दौरा किया, जहां उन्हें देख कर दर्शकों का उत्साह सातवे आसमान पर था, जिसका सबसे बड़ा सबूत है उनके किरदार 'राहुलिया' के नाम से उन्हें दर्शकों द्वारा जोर-जोर से पुकारा जाना। इस गूंज के बाद एक्टर के लिए फैंस का क्रेज इंटरनेट पर भी देखने मिल रहा है, फैंस और फॉलोवर्स आयुष की एक्टिंग तारीफ करने के साथ ही उनकी परफॉरमेंस से बेहद इम्प्रेस्ड हैं।

आयुष शर्मा द्वारा दो आइकॉनिक सिंगल स्क्रीन पर किए गए दौरे की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई हैं, जिसे देख आप कह सकते हैं कि 'अंतिम' आयुष के करियर के लिए एक नई ही नहीं बल्कि एक धमाकेदार आगाज है।

दर्शकों द्वारा मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस के बारे में बात करते हुए, महेश मांजरेकर ने कहा है, "जिस दिन से हमने शूटिंग शुरू की थी, उस ही दिन से मैं उनकी मेहनत और समर्पण से बहुत इम्प्रेस्ड हूं। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, मैं उनकी परफॉरमेंस को लेकर कॉन्फिडेंट था और मैंने बार-बार कहा है कि यह लड़का बॉलीवुड का भविष्य बनेगा। अब जब फिल्म रिलीज हो गयी है, मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने भी वही चीज देखी है, जो मैंने आयुष में देखी थी। आयुष को जो प्यार और तारीफ मिल रही है, वह असल में उसके हकदार हैं। मुझे उन पर गर्व है और मैं उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देता हूं।"

अपनी आकर्षक ग्रीक गॉड बॉडी के साथ-साथ, आयुष शर्मा एक कुख्यात गैंगस्टर के रूप में खुद को ढालने के साथ अपने परफेक्ट एक्सप्रेशंस और किरदार के मुताबिक, बॉडी लैंग्वेज की वजह से भी दर्शकों और फैंस के बीच खूब तारीफें और प्यार पा रहे हैं। किरदार के लिए जिस तरह से उन्होंने अपने आप को बदला है, ऐसे में उनका जादू सभी के सिर चढ़कर बोलना लाजमी है।

'अंतिम' में एक खूंखार गैंगस्टर का किरदार निभाने की बारीकियों को समझते हुए आयुष शर्मा ने उसे बेहद शानदार तरीके से निभाया है, ऐसे में एक्टर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते हुए सभी को अपना मुरीद बना दिया है।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने किरदार के साथ न्याय करते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी भूमिका के मुताबिक ढलते हुए एक छोटे शहर के नौजवान लड़के से बीतते समय के साथ पुणे का सबसे खूंखार गैंगस्टरों में से एक बनकर सामने आने तक की अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया है। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि 'अंतिम' में आयुष की परफॉरमेंस अवॉर्ड की हकदार है।


Aayush SharmaAntimअंतिमआयुष शर्मा
loading...