main page

अब Abdu Rozik परोसेंगे 'Burgir', मुंबई में नए बिजनेस शुरु करने का किया ऐलान

Updated 26 February, 2023 11:10:06 AM

24 फरवरी को अब्दू रोजिक अपने मुल्क तजाकिस्तान रवाना हो गए है।

नई दिल्ली। तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक को कौन नहीं जानता। बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने के बाद हर कोई उनका फैन हो गया है। हर तरफ बस अब्दू के ही चर्चे रहते हैं। इस बार अब्दू को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपने मुंबई में अपने नए बिजनेस का प्लान शेयर किया है। 

 

अब्दू ने शेयर किया बिजनेस प्लान 
24 फरवरी को अब्दू रोजिक अपने मुल्क तजाकिस्तान रवाना हो गए है। इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए। साथ ही, ये भी बताया कि वह जल्द ही मुंबई में अपना एक रेस्तरं खोलने जा रहे हैं, यहां आने के लिए उन्होंने पैपराजी को भी इन्वाइट किया। उन्होंने बताया कि जब वह अपने मुल्क से लौटेंगे तो रेस्टरां की ओपनिंग करेंगे। अब्दू ने ये भी बताया कि उस रेस्टरां में बर्गर उनकी भाषा में कहें तो 'बुरगिर' सर्व किए जाएंगे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

मुंबई में सेटल होने वाले हैं अब्दू रोजिक?
अब्दू के इस बिजनेस ऐलान के बाद तो कयास लगाए जा रहे हैं कि, वह मुंबई में सेटल हो सकते हैं। भारत में उनके पास पहले से ही काफी प्रोजेक्ट्स है और यहां उनकी पॉपुलेरिटी भी काफी बढ़ रही है। वहीं, ये भी दावा किया गया है कि अब्दू ज्यादातर मुंबई में ही रहेंगे, लेकिन निजी काम के चलते तजाकिस्तान आते-जाते रहेंगे। 

 

Content Editor: kahkasha

Abdu RozikAbdu rozik restaurantabdu new songabdu rozikbig boss 16entertainment news

loading...