main page

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः लाल जोड़े में अभिमन्यु की दुल्हन बनीं अक्षरा, सात फेरे लेकर एक-दूजे का हुआ कपल

Updated 11 May, 2022 11:10:15 AM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' कई सालों से लोगों का दिल जीतता आ रहा है। शो आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट से दर्शकों को बांधे रखता है। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु बिड़ला (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा गोयंका (प्रणाली सिंह राठौड़) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखकर फैंस काफी खुश हैं। अब शो से अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कई सालों से लोगों का दिल जीतता आ रहा है। शो आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट से दर्शकों को बांधे रखता है। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु बिड़ला (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा गोयंका (प्रणाली सिंह राठौड़) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखकर फैंस काफी खुश हैं। अब शो से अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की तीसरी पीढ़ी की शादी भी काफी धूमधाम से हुई। दोनों की शादी राजस्थानी रीति-रिवाज से संपन्न हुई।

Bollywood Tadka

 

शादी में अभिमन्यु और अक्षरा राजा-रानी की तरह सजे बेहद प्यारे लगे।
 Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में अभिमन्यु और अक्षरा की सात फेरों से लेकर एक दूसरे को जयमाला पहनाने तक की झलकियां दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शादी के बाद दुल्हन बनीं अक्षरा अपनी पति को पीछे बिठा बाइक में घुमाती भी नजर आईं।

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

harshad chopdaabhimanyupranali rathodakshara goenkatied the knotYeh Rishta Kya Kehlata HaishowTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...