main page

भाई अभिनव ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप तो अनुराग कश्यप ने किया दरकिनार

Updated 17 June, 2020 04:33:44 PM

सलमान खान की फिल्म ''दबंग'' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए भाईजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि ''दबंग 2'' की शूटिंग के दौरान उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। सलमान के खिलाफ अभिनव के ऐसे बयान सुन उनके भाई अनुराग कश्यप ने खुद को उनसे अलग कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए भाईजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि 'दबंग 2' की शूटिंग के दौरान उन्हें बाहर निकाल दिया गया था। सलमान के खिलाफ अभिनव के ऐसे बयान सुन उनके भाई अनुराग कश्यप ने खुद को उनसे अलग कर लिया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मीडिया के कॉल आते हैं और लोग जानना चाहते हैं। इसे मेरी स्टेटमैंट समझा जाए। दो साल पहले अभिनव ने मुझे साफ-साफ कह दिया था कि मेरे बिजनेस से दूर रहो। वे चाहे जो भी करें या कहे, मेरे वहां कहने की कोई जगह नहीं है, धन्यवाद''

बता दें सुशांत सिंह की मौत के बाद अभिनव ने सलमान और उनके भाईयों पर कई गंभीर आरोप लगाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि 'दबंग 2' के  दौरान मुझे काम से बाहर निकाल दिया गया था और मुझे काफी डराया-धमकाया गया था। इतना ही नहीं मेरे करियर को बर्बाद करने की कोशिश भी की गई थी।

Edited By: suman prajapati

AbhinavaccusedSalman KhanAnurag Kashyapseparateshimself fbrotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...