main page

श्वेता तिवारी के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे पति अभिनव कोहली, बेटे की कस्टडी के लिए लगाई गुहार

20 February, 2021 01:19:24 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पारिवारिक जिंदगी को लेकर काफी खींचातानी चल रही है। दो साल से ज्यादा वक्त से श्वेता अपने पति अभिनव कोहली से अलग बेटे रेयांश के साथ रह रही हैं। लेकिन बेटे को लेकर दोनों में जो विवाद है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। श्वेता अपने बेटे को पिता से दूर अपने साथ रखना चाहती हैं, लेकिन अभिनव रेयांश को अपनी कस्टडी में रखना चाहते हैं। इस विवाद को लेकर अब अभिनव ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव कोहली ने दिसंबर, 2020 में हाई कोर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पारिवारिक जिंदगी को लेकर काफी खींचातानी चल रही है। दो साल से ज्यादा वक्त से श्वेता अपने पति अभिनव कोहली से अलग बेटे रेयांश के साथ रह रही हैं। लेकिन बेटे को लेकर दोनों में जो विवाद है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। श्वेता अपने बेटे को पिता से दूर अपने साथ रखना चाहती हैं, लेकिन अभिनव रेयांश को अपनी कस्टडी में रखना चाहते हैं। इस विवाद को लेकर अब अभिनव ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव कोहली ने दिसंबर, 2020 में हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। इस याचिका में उन्होंने श्वेता पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाया था। 

Bollywood Tadka


इस मामले में अभिनव के वकील तृप्ति शेट्टी ने बताया,अभिनव को उनके 4 साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जा रहा। पिछले साल श्वेता जब कोरोना पॉजिटिव हुई थीं, तब अभिनव ने रेयांश का पूरी तरह से ख्याल रखा था। लेकिन जैसे ही श्वेता ठीक हुईं, वे अपने बेटे को लेकर चली गईं. उसके बाद से वे रेयांश को अभिनव से मिलने नहीं दे रहीं।

Bollywood Tadka

 

वकील ने आगे कहा कि उनके क्लाइंट को यह भी पता नहीं कि उनका बेटा कहां है। उन्होंने श्वेता से संपर्क करने की कोशिश काफी की, लेकिन श्वेता ने उनकी हर कोशिश को नजर अंदाज किया। अभिनव ने पुलिस की भी मदद लेने की कोशिश की, लेकिन वे नाकामयाब रहे। आखिर अभिनव ने अपने हक के लिए हाईकोर्ट जाने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले भी अभिनव कोहली पत्नी श्वेता तिवारी पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। इससे पहले उन्होंने श्वेता पर धोखा देने, बेटे से ना मिलने देने और बेटे को किडनैप कर किसी अनजान जगह पर ले जाने के आरोप लगा चुके हैं। 

 

 

 


Abhinav KohliHCShweta TiwaricustodysonLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...