main page

श्वेता तिवारी के आरोपों पर बोले पति अभिनव 'क्या वो नहीं जानती उसने मेरे साथ क्या किया, 2 रातों के लिए मुझे..'

Updated 01 April, 2021 05:00:59 PM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। श्वेता कई बार अपने पति पर चौकाने वाले आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि अभिनव उनकी छवि बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं। अब श्वेता के इन आरोपों पर अभिनव कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने श्वेता के इन सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है। अभिनव ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि असल में मुझे ही श्वेता का शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि उसने ये बात तो क्लीयर कर दी कि उसका पहल

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। श्वेता कई बार अपने पति पर चौकाने वाले आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि अभिनव उनकी छवि बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं। अब श्वेता के इन आरोपों पर अभिनव कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने श्वेता के इन सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है।

Bollywood Tadka


अभिनव ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि असल में मुझे ही श्वेता का शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि उसने ये बात तो क्लीयर कर दी कि उसका पहला पति राजा उसके साथ घरेलू हिंसा करता था मैं नहीं, लेकिन श्वेता ने मुझ पर एक नया आरोप लगा दिया है।  श्वेता ने अपनी इंटरव्यू में कहा कि मैंने उसे धमकी दी थी कि मैं पोस्ट शेयर कर उसकी इमेज खराब कर दूंगा, लेकिन मैं ईमानदारी के साथ कहता हूं कि एक औरत की इज्जत मैं कैसे उड़ा सकता हूं। उनकी इमेज बर्बाद करना मतलब मेरी इमेज भी बर्बाद करना ही है।  कुछ भी हो जाए पर हैं तो श्वेता मेरी पत्नी, वैसे भी मेरा अकाउंट पब्लिक है और ये बात पूरा सोशल मीडिया जानता है। मेरी किसी भी पोस्ट से कोई भी औरत ये बता दें कि इस पोस्ट से मैंने किसी औरत की इज्जत उतारी या किसी की इमेज खराब की हो,ऐसा कुछ है ही नहीं।

Bollywood Tadka

 

अभिनव ने आगे कहा- यहां तक मेरा कोई वह पोस्ट श्वेता के लिए नहीं है, मेरा मतलब ये है कि मैंने बस सच कहा है, मैं बस मेरे बेटे के प्रति हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं। कोई भी बाप यह बर्दाश्त नहीं कर सकता। मुझे अपने बेटे की चिंता है। श्वेता तो बस ऐसा दिखना चाहती हैं कि मैं महिला विरोधी हूं। इसीलिए वो कह रही हैं कि किसी भी औरत की इज्जत एक पोस्ट से उछाली जा सकती है।

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा- आज के दौर में एक फीमेल और मेल के बीच कोई अंतर नहीं है। मीटू के दौरान भी न जाने कितने पुरुषों को आलोचना का सामना करना पड़ा था, क्योंकि तब महिलाएं खुलकर सामने आ रही थीं और सच बता रही थीं। लोगों ने उनका सपॉर्ट भी किया। आज एक पोस्ट से एक आदमी की भी इज्जत उतारी जा सकी है और एक औरत की भी, सच तो यह है कि मेरा एक भी पोस्ट झूठा नहीं है। अगर मैंने झूठ बोला हो तभी मैं आपको बदनाम करूंगा, मई 2020 से श्वेता ने मुझे मेरे बेटे से मिलने नहीं दिया। जब मैंने देखा कि पुलिस भी मेरी कोई मदद नहीं कर रही तो मेरे पास मीडिया में जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं था। इस देश में हर किसी के पास अपना पक्ष रखने का अधिकार है और ये मेरा भी अधिकार है। मैंने अपनी इस आजादी का कोई गलत इस्तेमाल नहीं किया है। मैंने किसी को भी नीचा नहीं दिखाया, बस जो सच था वह बताया मैं चाहता हूं कि लोग मेरा बात भी सुनें।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कुछ चीजें ऐसी हुईं, जिन्हें देख मैं हैरान रह गया कि क्या कहूं। मैं अपने बेटे के लिए लड़ रहा हूं,  खुद के लिए तो नहीं। श्वेता ने मेरे साथ गलत किया है, सच बोलूं तो अभी भी जब इस बारे में लोगों से बातें करता हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं मैं श्वेता को बताना चाहता हूं कि तुम भूल गई तुमने मेरे साथ क्या किया, श्वेता ने गलत इल्जाम लगाकर मुझे 2 रात के लिए जेल में बंद करवा दिया और फिर अगले दिन पलक ने पोस्ट शेयर किया कि उन्होंने मेरे साथ कुछ गलत बर्ताव नहीं किया था। बाद में पलक ने वो पोस्ट भी डिलीट कर दिया, जब मैंने बाद में वही लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो पलक ने शेयर किया था तो श्वेता ने फिर मेरे खिलाफ केस कर दिया। यही नहीं श्वेता ने मुझे मेरे पापा की डेथ एनिवर्सरी पर मुझे अरेस्ट करवाने की कोशिश की। यह भी नहीं सोचा कि वो दिन मेरे लिए कितना भावुक कर देने वाला था। श्वेता चाहती थी कि मैं वो रात लॉकअप में गुजारूं, श्वेता ने मेरे साथ बहुत ही बुरा बर्ताव किया। जब मैं बच्चे की देखभाल करने में बिजी था तब उसने मीडिया में मुझे कैंसर बता दिया।

श्वेता ने मेरे साथ जो किया, वो सब तो मैं भूल भी जाऊं। उसके लिए मैं उन्हें माफ कर दूंगा, लेकिन किसी ने मेरे बेटे के साथ कुछ भी गलत किया तो उसे माफ नहीं करूंगा और इसके लिए मैं कोर्ट भी गया हूं, मैं अब इस कानूनी सिस्टम से बहुत खुश हूं, कम से कम मैं अब बेटे से बात तो कर पा रहा हूं। उम्मीद है कि अब जल्द ही बेटे की कस्टडी भी मुझे मिल जाएगी।

श्वेता और उनकी बेटी पलक ने मेरे खिलाफ जो 354 धारा लगवाई। उसके कारण मैंने सबकुछ रिकॉर्ड करना और प्रूफ रखना शुरू कर दिया। मैंने एक बेटी की परवरिश की और श्वेता की इतनी हिम्मत हो गई कि उसने पुलिस स्टेशन जाकर ये कहा कि मैंने अपनी बेटी का शोषण किया है। क्या मैं वीडियोग्राफर्स रखूंगा, क्या मैं नहीं जानता कि श्वेता झूठी हैं। अब वो मुझ पर आरोप लगा रही हैं कि मैंने वीडियो रिकॉर्ड करके रखे हुए हैं, मैंने पलक का ध्यान रखा क्योंकि श्वेता तब काम में ही बिजी रहती थीं। श्वेता काम में अच्छी हैं और उसे लेकर डेडीकेटेड भी हैं। मैं इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन कभी एक बार भी श्वेता ने कहा कि हां अभिनव ने मेरी बेटी की बहुत अच्छे से परवरिश की है।  क्या मैं मुजरिम हूं कि मेरे बेटे की परवरिश नैनी कर रही है। एक बाप अपने बेटे से मिल नहीं सकता। क्यों वह मेरे साथ रहकर इस दुनिया और बाप-बेटे के रिश्ते को नहीं समझ सकता। क्या वो व्यक्ति पिता के प्यार का हकदार नहीं, क्या सिर्फ चैटिंग और वीडियो पर ही बात करने का ही हकदार है। श्वेता मुझसे सिर्फ 3 मीटर की दूरी पर है। सोचिए मेरी क्या हालत होती होगी।

Content Writer: suman prajapati

Abhinav kohliburstShweta TiwariallegationsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...