main page

BB14: घर की दहलीज लांघने से पहले अभिनव ने चूमा पत्नी रुबीना का माथा, कहा-'11 दिनों तक रोना नहीं'

Updated 10 February, 2021 01:32:07 PM

रियालिटी शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले इस महीने के आखिर में हो सकता है। वहीं फिनाले से पहले मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा झटका दिया है। मंगलवार रात घर से अभिनव शुक्ला को बेघर किया गया। हर साल इस शो में फिनाले से पहले एक मिड वीक इविक्शन जरूर होता है लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अभिनव जैसे कंटेस्टेंट का फिनाले से पहले सफर खत्म हो जाएगा। घर में आए कनेक्शंस के वोटों के आधार पर ही अभिनव घर से बेघर हुए।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले इस महीने के आखिर में हो सकता है। वहीं फिनाले से पहले मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा झटका दिया है। मंगलवार रात घर से अभिनव शुक्ला को बेघर किया गया। हर साल इस शो में फिनाले से पहले एक मिड वीक इविक्शन जरूर होता है लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अभिनव जैसे कंटेस्टेंट का फिनाले से पहले सफर खत्म हो जाएगा। घर में आए कनेक्शंस के वोटों के आधार पर ही अभिनव घर से बेघर हुए।

Bollywood Tadka

टास्क के दौरान इन कनेक्शन से पूछा गया था कि वह किसे बेघर करना चाहते हैं। ऐसे में निक्की तम्बोली के कनेक्शन जान कुमार सानू और राखी सावंत के कनेक्शन  विंदू दारा सिंह ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया। इसके बाद बिग बॉस ने तुरंत उन्हें घर से बेघर करने का फरमान सुना दिया।

Bollywood Tadka

'बिग बाॅस' का ये फरमान सुन रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के साथ-साथ बाकी घरवालों को भी झटका लगा। अभिनव का नाम सुनकर तो पत्नी रुबीना काफी टूट सी गई थी और उनके जुबान से सिर्फ एक ही बात निकली कि वो फिनाले में रहना डिजर्व करता है।

Bollywood Tadka

रुबीना के आंसू अभिनव शुक्ला से नहीं देखे गए और उन्होंने रुबीना दिलाइक के माथे पर किस करके हिम्मत ना हारने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने पत्नी को लिप किस भी किया। अभिनव ने कहा- 'रुबी तुझे जीतकर आना है और इन बचे हुए 11 दिनों में तेरी आंखों में आंसू भी नहीं आने चाहिए।'

Bollywood Tadka

रुबीना दिलाइक के साथ-साथ इस हफ्ते निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, राखी सावंत, देवोलीना भट्टटाचार्जी और अली गोनी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। ऐसे में देखना है कि फिनाले से पहले अब किसका पत्ता कटेगा। 

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

abhinav shuklakissedwiferubina dilaikbigg boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...