main page

'बिग बॉस 14' के घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव शुल्का ने शेयर किया पहला वीडियो, पत्नी रूबीना दिलायक को लेकर कही ये बात

Updated 12 February, 2021 12:59:42 PM

बीते दिनों अभिनव शुल्का ''बिग बॉस 14'' से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस को घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव ने पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें अभिनव ने इतना सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद किया है और पत्नी रूबीना दिलायक के लिए भी कुछ बातें कही हैं।

मुंबई. बीते दिनों अभिनव शुल्का 'बिग बॉस 14' से बाहर हो गए हैं। बिग बॉस को घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव ने पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें अभिनव ने इतना सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद किया है और पत्नी रूबीना दिलायक के लिए भी कुछ बातें कही हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में अभिनव ने कहा- आप सबने धमाल कर दिया। आप सबने मुझे इतना सपॉर्ट किया है। मुझे कोई आइडिया ही नहीं था अंदर कि आप सब दिन-रात मेरी सपॉर्ट में जुटे हुए हैं। मेरे फ्रेंड्स, स्कूल फ्रेंड्स, कॉलेज फ्रेंड्स, फैन्स, इंडस्ट्री फैंस आप सबने बहुत सपॉर्ट किया है। इसके लिए बहुत धन्यवाद।

अभिनव ने आगे कहा- 'अब आप सबको पता है कि क्या करना है। अब हमारी शेरनी रुबीना को सपॉर्ट करना है। आइए, उसे सपॉर्ट करें। वह अभी भी घर के अंदर अपनी जंग लड़ रही है।' 
बता दें अभिनव दर्शकों की वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि कनेक्शंस के फैसले की वजह से बाहर हुए हैं, जिसे लेकर रुबीना और अभिनव के फैंस बेहद नाराज भी हैं। सोशल मीडिया पर सबने इस इविक्शन को गलत बताया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Abhinav ShulkasharesfirstvideoBigg Boss 14exitRubina DilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...