main page

अमिताभ और जया की 47वीं एनिवर्सरी पर अभिषेक-श्वेता ने दी शुभकामनाएं, वायरल हो रहा है भाई-बहन का ये पो

Updated 03 June, 2020 02:14:52 PM

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपनी 47वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस खान दिन पर देर रात से ही सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आई हुई है। इसी बीच उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने भी अपने पेरेंट्स को खास अंदाज में विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपनी 47वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके इस खान दिन पर देर रात से ही सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आई हुई है। इसी बीच उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने भी अपने पेरेंट्स को खास अंदाज में विश किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Anniversary ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on Jun 2, 2020 at 10:48pm PDT

श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ-जया की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, Happy Anniversary. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अमिताभ बच्चन के बेहद फनी अंदाज देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Anniversary Ma and Pa. Love you.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Jun 2, 2020 at 10:19pm PDT

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर पेरेट्स को विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी मां एंड पापा. लव यू. ये तस्वीर भी अमिताभ और जया की काफी पुरानी है, जिसमें दोनों का रोमेंटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।
दोनों भाई बहन के विश करने का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
काम की बात करें तो अमिताभ की अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो है, जो बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस के काफी अच्छे रिएक्शन्स मिले थे।

 

Edited By: suman prajapati

abhishek bachchanshwetawishesparentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...