main page

अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' को फैंस से मिल रही खूब वाहवाही

22 July, 2020 04:45:09 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने 10 जुलाई 2020 में एक शानदार तरीके से ऑल-न्यू अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद: इन टू द शैडोज सीरीज का अनावरण किया था। यह शो पहले ही दर्शकों की समीक्षाओं के आधार पर 8/10 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग प्राप्त कर चुका है। अपने दर्शकों को रोमांच के साथ बांधकर रखते हुए, 12-एपिसोड की यह श्रृंख

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने 10 जुलाई 2020 में एक शानदार तरीके से ऑल-न्यू अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद: इन टू द शैडोज सीरीज का अनावरण किया था। यह शो पहले ही दर्शकों की समीक्षाओं के आधार पर 8/10 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग प्राप्त कर चुका है। अपने दर्शकों को रोमांच के साथ बांधकर रखते हुए, 12-एपिसोड की यह श्रृंखला एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

check top right corner @primevideoin @breatheamazon

जून 30, 2020 को 10:00अपराह्न PDT बजे को Abhishek Bachchan (@bachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित, ऑल-न्यू साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन, अपना ऑन-स्क्रीन डिजिटल डेब्यू करते हुए, अपनी लापता बेटी की तलाश में एक पिता की भूमिका निभाते है। इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, निथ्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वही, सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही है। भारत में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य अब ब्रीद: इन टू द शैडोज के सभी एपिसोड्स भारतीय भाषा जैसे कि हिंदी, तमिल और तेलुगु में देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In a chase against time, who will win this game of life and death? #BreatheIntoTheShadows @primevideoin Watch now, link in bio.

जुल॰ 9, 2020 को 11:29पूर्वाह्न PDT बजे को Abhishek Bachchan (@bachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट


ये सितारे भी आए नजर
इसके अतिरिक्त, शो की स्टार कास्ट में इवाना कौर, हृषिकेश जोशी, श्रीकांत वर्मा, रेशम श्रीवर्धन, प्लाबिता बोरठाकुर, श्रद्धा कौल, निजर्गल रवि, वरिन रूपानी, विभावारी देशपांडे, पवन सिंह, श्रुति बापना, कुलजीत सिंह, कुलजीत सिंह, विजय कुमार राजोरिया, माधवी जुवेकर, विजयलक्ष्मी सिंह, जसपाल शर्मा, द्विज वाला, रवीश डुमरा, गुनित कोर, समित गंभीर, शताफ फिगर, अरुणा सोनी, आकाशदीप साबिर, निशांत सिंह, अक्रिती सिंह, प्रताप फड़, पवित्रा सरकार, अरविंदर सिंह गिल इत्यादि शामिल है।

ये है कहानी
ब्रीद: इन टू द शैडोज जिसमें एक लापता लड़की सिया की कहानी बताई गई है, जिसके माता-पिता अपनी बेटी की रक्षा के लिए किसी भी हद्द तक जा सकते है, वे बखूबी दर्शकों का ध्यान बनाये रखने में कामयाब रहे है। लॉन्च के कुछ ही घंटों में, दुनिया के सभी कोनों से सराहना का सैलाब उमड़ने लगा था। कलाकारों द्वारा मनोरंजक कहानी से ले कर आकर्षक कहानी और शानदार अभिनय तक, जनता का उत्साह का सातवें आसमान पर है और वे सोशल मीडिया पर शो की तारीफ़ करने से खुद को रोकने में असमर्थ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am Avinash Sabharwal - a husband, a psychiatrist, and most importantly, a father. #BreatheIntoTheShadows New Series, July 10.

जुल॰ 4, 2020 को 12:34पूर्वाह्न PDT बजे को Abhishek Bachchan (@bachchan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नेपोटिज्म और गुटबाजी के बीच अनुभव सिन्हा ने क्यों दिया बॉलीवुड से इस्तीफा ?

अमेजन प्राइम वीडियो से भारत मूल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित कहती हैं कि हम अद्भुत प्रतिक्रिया और ब्रीद: इन टू द शैडोज के लिए प्रशंसकों से मिल रहे प्यार से रोमांचित महसूस कर रहे है। हम अपने कंटेंट के कलेक्शन में इसे शामिल कर के बेहद खुश हैं। अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन सहित शो के अन्य कलाकारों ने इस मनोरंजक क्राइम थ्रिलर में शानदार परफॉर्मेंस दी है। भारतीय मूल के साथ अपनी जीत की लकीर को जारी रखना वास्तव में अद्भुत है क्योंकि हम आने वाले समय में अपने बेंचमार्क का स्तर अधिक उच्चा करने के लिए निर्धारित है।

अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज़ को प्रशंसकों, प्रभावशाली लोगों और मीडिया हस्तियों से खूब प्रशंसा मिल रही है। सोशल मीडिया पर मिल रही वाहवाही की कुछ झलक इस प्रकार है:


निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा ये
श्रृंखला की सफलता के बारे में बात करते हुए निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा कि हमारे अमेजन ओरिजिनल ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के लॉन्च होने के कुछ घंटों के भीतर, प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा था और यह अभिभूत करने वाला पल था! हम अपने दर्शकों को ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिल की एक रोलर-कोस्टर राइड पर लाना चाहते थे और हमें जो प्यार मिल रहा है, उससे हम बेहद विनम्र और उत्साहित हैं। मैं इन कलाकारों और क्रू की इससे बेहतर टीम की उम्मीद नहीं कर सकता था जिन्होंने इस सीरीज़ को आकार देने के लिए हर संभव कोशिश की है। इसका मेरे जीवन और दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रहेगा।


अभिषेक बच्चनBreathe Into The ShadowsBreathe Into The Shadows teaserabhishek bachchanBreathe Into The Shadows trailerBreathe Into The Shadows web seriesbreathe 2
loading...