main page

विवादों में फंसी अभिषेक की 'मनमर्जिया', सिख समुदाय ने सिनेमाघरों से फिल्म को हटाने की रखी मांग

Updated 19 September, 2018 11:53:23 AM

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म ''मनमर्जियां'' रिलीज हो गई है। वहीं मुज़फ्फरनगर में मंगलवार को सिख समुदाय के लोगो ने सिनेमा घर पर पहुंचकर ''मनमर्जिया'' का विरोध करते हुए...

मुज़फ्फरनगर: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज हो गई है। वहीं मुज़फ्फरनगर में मंगलवार को सिख समुदाय के लोगो ने सिनेमा घर पर पहुंचकर 'मनमर्जिया' का विरोध करते हुए फ़िल्म के पोस्टर जलाकर जमकर नरेबाज़ी की। दरअसल, फिल्म में अभिषेक पगड़ी पहने हुए सिख युवक का किरदार में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं सिख समुदाय के लोगो का आरोप है कि फ़िल्म में अभिषेक सिगरेट पीते हुए एक सीन में दर्शाया गया है। आरोप ये भी है कि सिख समाज मे सिगरेट पीने की इजाज़त नही है।

Bollywood Tadka

विरोध प्रदर्शन के बाद एक ज्ञापन जिलाधिकारी को देकर सिख समाज के लोगो ने जनपद के सिनेमा घरों में दिखाई जा रही फिल्म 'मनमर्जिया' पर तुरंत बैन लगाने की माँग की है।

Bollywood Tadka

सिख समुदाय के लोगो ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटो के अंदर फ़िल्म को सिनेमा घरों से नही हटाया गया तो सिख समुदाय के लोग सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Bollywood Tadka

: Neha

abhishek bachchanmanmarziyancontroversyharras sikh

loading...