main page

'मनमर्जियां' में सीन हटाने पर मुझे कोई दिक्कत नहीं: अभिषेक बच्चन

Updated 23 September, 2018 03:01:10 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म ''मनमर्जियां'' के कुछ सीन को लेकर सिख समुदाय ने नाराजगी जताई थी।इस वजह से फिल्म में से कई सीन हटा दिए गए है। इसे लेकर अभिषेक बच्चन का कहना है कि फिल्म ''मनमर्जियां'' के कुछ सीन से अगर लोगों की भावनाएं आहत होती हैं तो इसे हटाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। फिल्म में अभिषेक पर स्मोकिंग करते हुए कुछ सीन्स फिल्माए गए थे।

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' के कुछ सीन को लेकर सिख समुदाय ने नाराजगी जताई थी।इस वजह से फिल्म में से कई सीन हटा दिए गए है। इसे लेकर अभिषेक बच्चन का कहना है कि फिल्म 'मनमर्जियां' के कुछ सीन से अगर लोगों की भावनाएं आहत होती हैं तो इसे हटाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। फिल्म में अभिषेक पर स्मोकिंग करते हुए कुछ सीन्स फिल्माए गए थे। विरोध के बाद तीन सीन को फिल्म से हटा दिया गया है। निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्म के सीन हटाने से नाखुश हैं वहीं इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस फैसले की आलोचना की है।

 

अभिषेक ने शुक्रवार को एक इवेंट में कहा, 'हर किसी को कहने और बोलने का अधिकार है और यदि लोगों को कुछ सीन अच्छे नहीं लगते हैं, तो फिल्म से इसे हटाने पर मुझे कोई दिक्कत नहीं है। बशर्ते कि फिल्म की कहानी न प्रभावित हो। फिल्म का हिस्सा होने के नाते, हमारा अह‍म मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। अगर लोग कुछ सीन का विरोध करते हैं, जिससे कि फिल्म का बिजनेस प्रभावित हो सकता है तो मुझे लगता है कि एक्जिबिटर अपनी जगह सही है।'

: Konika

abhishek bachchanscenemanmarziyan

loading...