main page

क्या अभिषेक बच्चन ने ब्रीद: इन टू द शैडोज के तीसरे सीजन का दिया हिंट ?

Updated 30 July, 2020 12:48:57 PM

अमेजन प्राइम वीडियो का शो ''ब्रीद: इन टू द शैडोज'' 10 जुलाई को रिलीज़ हो चुका है और इसे अपने 12-एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो का शो 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' 10 जुलाई को रिलीज़ हो चुका है और इसे अपने 12-एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित किया है।

अभिषेक ने शेयर किया पोस्ट
शो का अंतिम एपिसोड जिसका शीर्षक सी-16 है, इसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा करते हुए, उनके जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर 'C-16' क्या है? हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था जिसके बाद दर्शकों के बीच एक बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया कि आखिरी एपिसोड में 'सी-16' किस ओर इशारा कर रहा है। अभिषेक बच्चन ने भी C-16 लिखते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

तीसरे सीजन का मिला हिंट
दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को एक नोट दिया गया था जिसमें 'C-16' लिखा हुआ है। क्या अभिषेक तीसरे सीजन की ओर इशारा कर रहे है? लगता है कि दर्शकों को यह पता लगाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है।

ये सितारे आए नजर
इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नजर आएंगे। और साथ ही इस सीरीज़ में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। यह श्रृंखला अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है!

: Chandan

Abhishek Bachchanब्रीथ इनटू शैडोजहिंदी में रिव्यूअभिषेक बच्चनमयंक शर्माBreathe Into the ShadowsSamay TamrakarMayank Sharma

loading...