main page

शाहरुख बना रहे फिल्म, लीड रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

Updated 25 November, 2019 04:28:34 PM

सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन अभिनीत ''बॉब बिस्वास'' (bob biswas) का निर्माण करेंगे। सुजॉय घोष (sujoy ghosh) के साथ रेड चिलीज की पिछली फिल्म ''बदला''बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई थी और क्रिटीक्स द्वारा भी फिल्म को बेहद सरहाया गया था।

नई दिल्ली। सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन अभिनीत 'बॉब बिस्वास' (bob biswas) का निर्माण करेंगे। सुजॉय घोष (sujoy ghosh) के साथ रेड चिलीज की पिछली फिल्म 'बदला'बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई थी और क्रिटीक्स द्वारा भी फिल्म को बेहद सरहाया गया था।

कॉन्ट्रैक्ट किलर का किरदार
कहानी (2012) का एक काल्पनिक किरदार कॉन्ट्रैक्ट किलर है जिसने कई दर्शकों की कल्पनाओं पर कब्जा करते हुए, तुरंत सिनेमा की लोककथाओं में प्रवेश किया है। इस किरदार के प्रति सोशल मीडिया पर बहुत से पेज समर्पित किये गए है, मीम बनाये गए है और बॉलीवुड पॉप-संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है, जो आज तक उसे उनकी ट्रेडमार्क लाइन "नोमोशकर, एक मिनट' के साथ संबोधित करते हैं।

 

बॉब बिस्वास पर अब एक स्पिन-ऑफ फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें उन्हें केंद्रीय चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा, जहां प्रशंसकों को उनके दोहरे स्वभाव के कई ओर पहलू देखने मिलेंगे। यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फिल्म के साथ दिया पहली बार फीचर फिल्म का निर्देशन कर रही है। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा कहते हैं, 'अगर याद करें तो पिछली कुछ फिल्मों से बॉब बिस्वास सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक हैं। मुख्य किरदार में अभिषेक बच्चन और दिया के निर्देशन के साथ, हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को रूप देने के लिए उत्साहित हैं।'

 

2020 में होगी शुरुआत
बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा (gaurav verma) द्वारा किया जाएगा। वही, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी।

: Chandan

sujoy ghoshअभिषेक बच्चनसुजॉय घोषabhishek bachchanbollywood gossip

loading...