main page

जया के बर्थ-डे पर अभिषेक ने शेयर की खास तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Updated 09 April, 2019 12:31:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 71वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने मां जया की एक खास तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 71वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने मां जया की एक खास तस्वीर शेयर की है। अभिषेक ने जया की एक पुरानी तस्वीर शेयरकी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

माँ! The word says it all. Happy Birthday Ma. Love you.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on Apr 8, 2019 at 9:16pm PDT

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मां! The word says it all.. Happy Birthday Ma..Love you..। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसदं कर रहे हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

O Captain My Captain 🎂 xx

A post shared by S (@shwetabachchan) on Apr 8, 2019 at 12:50pm PDT

बेटी श्वेता ने भी किया विश

मां के जन्मदिन पर श्वेता ने उन्हें बेहद ही खास ढंग से विश किया।  श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और जया की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'O Captain My Captain 🎂 xx'। इतना ही नहीं श्वेता ने जया के बर्थ-डे पर एक पार्टी भी रखी थी। इस पार्टी में श्वेता के कुछ फ्रेंड्स भी पहुंचे थे। हालांकि पार्टी में अमिताभ, ऐश और अभिषेक नहीं पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka,जया बच्चन इमेज,जया बच्चन फोटो,जया बच्चन पिक्चर,

बता दें कि जया ने सिर्फ 15 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। लंबे बाल और मुस्कुराने के स्टाइल के साथ-साथ उनकी एक्टिंग ने धीरे-धीरे लोगों को अपना कायल बना दिया था। फिल्म 'गुड्डी','मिली', 'बावर्ची', 'परिचय' और 'कोशिश' में की जया की एक्टिंग आज बी लोगों के दिमाग में बसी है।

: Smita Sharma

Abhishek BachchanShweta Bachchan nandapostheartfelt messagemaaJaya BachchanbirthdayBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...